अब नये भारत का निर्माण हो, गरीबी दूर हो, जमानतवाले जेल में हो…! - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, May 25

अब नये भारत का निर्माण हो, गरीबी दूर हो, जमानतवाले जेल में हो…!

कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।   पूरे देश में शाह-शहनशाह की जोडी का बोलबाला है। लोकसभा चुनाव में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जोडीने ऐसा कमाल और धमाल कर दिखाया की पूरा विपक्ष चारो खानें चीत हो गया। कांग्रेस की हालत तो और भी पतला ही जायेंगी क्योंकि मोदीजीने चुनाव में ये वादा किया है की भ्रष्टाचारी कांग्रेस के ननेताओं को उन्होंने पांच साल काम कर जेल के दरवाजे तक पहुंचा दिये है, बस और पांच साल सत्ता मिले तो इन नेताओं को जेल के अंदर भेज देंगे. देश की जनता ने उन्हें इतनी सीटें दी है की इन नामदार-शहजादा को जेल की सलाखों के पिछे धकेलने से उन्हें कोइ नही रोक सक्ता। देश को उम्मीद है की फिर से 26 को नये प्रधानमंत्री बनने के बाद वे जल्द से जल्द जमानतवाली पार्टी को जेल में डालेंगे और भारत को कांग्रेसमुक्त बनाने की अपनी राजनितिक कवायद को आगे बढायेंगे। शाह-शहनशाह की जोडीने जो लोगों का फिर से विश्वास संपादन किया है उसे बरकरार रखते हुये चुनाव में जो वादे किये है उसे पूरा कर के जमानतीयों को जेल और गरीबों को रोटी देने में अपनी पूरी शक्ति लगायें।

भाजपा और प्रधानमंत्री मोदीजीने एक नये भारत का निर्माण करने का वादा किया है। एक ऐसा नया भारत जिस में कोइ भ्रष्टाचारियों के लिये कोइ जगह नही और गरीबों हर सपने संजोये जायेंगे। एक गरीब को क्या चाहिये भला..? हो वक्त का रोटी मिल जाये तो जैसे भगवान मिल गया। गरीब गरीब होता है। उसकी कोइ जाति नहीं होती। खुद मोदीजीने कहा है की उनकी जाति वही है जो गरीबों की है। पिछले पांच साल में मोदीजीने गरीबों को उपर लानें के भरपूर प्रयास किये है। गरीबों को गैस का चूल्हा, मुफ्त बिजली कनैक्शन, नया घर बनाने में सहाय, गरीब पढीलिखी महिला को रोजगार के लिये मुद्रा बैंक से लोन आदि. दिये है। लेकिन पांच साल में सभी को सबकुछ नहीं मिल सकता। देश की जनता ने फिर से ओर पांच साल के लिये सरकार बनाने का मौका दिये है तब मोदीजी जो गरीब इन सभी सरकारी योजनायों से वंचित है उन्हें भी इन सभी सुविधा मुहैया करायें तो समझो की करीब भारत के सभी गरीबों तक यह सरकारी सहाय पहुंच चुकी होंगी।
नये भारत में देश सुरक्षित हो ये भी कहा गया। विशेष कर पाकिस्तान से भारत को सिर्फ एक ही प्रधानमंत्री बचा सकते है और वह है खुद मोदीजी। शाहजीने बार बार ये चुनावी सभा में वादा किया था। मोदीजीने पुलवामा के बाद पाकिस्तान की जो मिट्टीपलित कर डाली उसे भारत ने देखा है। कैसे मोदीजी के एक ही गूर्राने से डर कर पाकिस्तान नें भारत के पायलट अभिनंदन को तुरन्त छोड देना पडा। यदि पाकिस्तान उस में जरा सी भी देर करता तो भारत के पास पाकिस्तान को ओर ज्यादा सबक सिखाने के लिये दुसरी रणनीति भी तैयार थी जिस में पाकिस्तान के टुकडे हो सकते थे। लेकिन पाकिस्तान समझ गया की ये मोदी है मोदी यदि उनकी बात नहीं मानी तो फिर से वालाकोट हो सकता है। इसलिये तुरन्त ही पायलट अभिनंदन ते रिहा कर दिया गया। नये भारत में अब कोइ आतंकी हमला न हो, नये भारत में नक्सलीयों का तुरन्त सफाया हो, नये भारत में नगालेन्ड या अरूणाचल में उग्रवादी हमले ना हो इसके पुख्ता इन्तजाम भी करने होंगे। जहां डाल डाल पर सोने की चिडिया करती है बसेरा वो भारत देश है मेरा…. अब कोइ गुलशन न उजडे अब वतन आझाद है…मेरा रंग दे बसंती चोला….ऐसा नया भारत बनाना है। पूरे देश ने बसंती चोला ओढ लिया है। पूरे देश में केसरिया लहरा रहा है, राष्ट्रवाद फिर से जागा है तब नया भारत अंदर से और बाहर से सुरक्षित हो यह भी सुनिश्चित करना होंगा। इस बार 300 के पार…के लिये नये भारत की नइ सरकार को बधाई हौ। छोडो कल की बातें कल की बात पूरानी…नये दौर में आओ लिखे मिल कर नई कहानी…हम हिन्दुस्तानी…हम हिन्दुस्तानी…!!

Our Video

MAIN MENU