चुनाव आयोग की बड़ी गलती उजागर, तेजस्‍वी यादव की वोटर पर्ची में दूसरे की तस्‍वीर - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, May 19

चुनाव आयोग की बड़ी गलती उजागर, तेजस्‍वी यादव की वोटर पर्ची में दूसरे की तस्‍वीर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
पटना, लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान चुनाव आयोग की बड़ी गलती उजागर हुई है। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद सु्प्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्‍वी यादव की वोटर पर्ची में दूसरे की तस्‍वीर लगी है। इस मामले से हड़कम्‍प मच गया है। चुनाव आयोग ने कहा, तेजस्‍वी को वोट देने में कोई पेरशानी नहीं होगी। लापरवाही के लिए जिममेदारी तय कर कार्रवाई की जाएगी।
तेजस्वी यादव की मतदाता पर्ची पर गलत तस्वीर लगी है। उनके वोट डालने के पहले ये चूक पकड़ में आई है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीनिवासन ने बताया कि आयाेग ने सभी वीआइपी मतदाताओं के लिए विशेष ध्‍यान रखने का निर्देश दिया था। इसके बावजूद गड़बड़ी हुई है। इसके लिए जिम्‍मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा कि इस गलती के कारण तेजस्वी यादव को मतदान करने में कोई परेशानी नहीं होगी।
विदित हो कि पटना के वेटनरी कॉलेज बूथ पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार वोट देता है। इस साल भी लालू परिवार का बूथ वहीं है। रविवार को बिहार की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इसी दौरान लालू परिवार को भी पटना में वोट देना है।

Our Video

MAIN MENU