मुंबई के उद्योगपति का दिल्ली में महिलाओं ने किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, May 19

मुंबई के उद्योगपति का दिल्ली में महिलाओं ने किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
मुंबई, दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल से मुंबई के एक उद्योगपति के किडनैपिंग मामले में पुलिस ने कारवाई करते हुए लक्ष्मीनगर के एक मकान से सुरक्षित आजाद करा लिया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से 6 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद 6 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। मुंबई की मरीन इंजिनियरिंग कंपनी के 64 वर्षीय मैनेजिंग डायरेक्टर को दिल्ली के चाणक्यपुरी इलाके के एक होटल से एक महिला की मदद से को किडनैप किया गया था। उनसे 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी।
अपहरणकर्ताओं ने कारोबारी को नगर के एक मकान में रखा गया था और वहीं से फिरौती की रकम को लेकर सौदा चल रहा था, लेकिन तब तक पुलिस ने कामयाबी हासिल करते हुए सभी आरोपियों को धर दबोचा। पुलिस के मुताबिक होटल से किडनैपिंग के बाद जांच में पता चला कि कारोबारी ने रात एक फाइव स्टार होटल में चेक-इन किया था। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि होटल में एक महिला आई थी और कारोबारी को अपने साथ कार में बिठाकर बाहर ले गई थी। सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने कारोबारी की लोकेशन का पता लगाया, इस बीच किडनैपर लगातार कंपनी के अधिकारियों को कॉल कर कारोबारी की फिरौती की रकम के लिए सौदा करते रहे। पुलिस के मुताबिक अपहरणकर्ताओं सभी कॉल्स वाट्सएप के जरिए की थी, जिससे उनकी लोकेशन और पहचान गुप्त रहे।
आखिरकार 6 घंटे बाद पुलिस ने कारोबारी का पता लगाकर आरोपियों से चंगुल से बचा लिया। कारोबारी ने बताया कि वह कारोबार के काम से दिल्ली आए थे और उसी दौरान एक महिला ने संपर्क कर खुद को उनका जानने वाला बताया और उसने मिलने के लिए कहा और उनके रूम पर पहुंच गई। थोड़ी देर बातचीत के बाद उसने किसी से मिलवाने की बात कही और दोनों साथ में होटल से निकल गए।

Our Video

MAIN MENU