टाइगर श्रॉफ के कारण दिशा पाटनी ने छोड़ दी ‘मर्डर 4’..? - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, May 23

टाइगर श्रॉफ के कारण दिशा पाटनी ने छोड़ दी ‘मर्डर 4’..?


कवरेज इण्डिया बालीवुड डेस्क। 
मुंबई। खूबसूरत ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा वह मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘मलंग’ में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके ऑपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे।

अब हालिया खबरों की मानें तो दिशा ने मशहूर ‘मर्डर’ सीरीज की अगली फिल्म करने से इनकार कर दिया है। यह फिल्म उन्होंने टाइगर श्रॉफ के कारण छोड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘मर्डर 4’ के लिए विशेष फिल्म्स ने दिशा से संपर्क किया था लेकिन टाइगर ने उनसे इस ऑफर के लिए इनकार करने के लिए कह दिया।


अभी तक इसका कारण तो पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि टाइगर ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मर्डर फ्रैंचाइज की फिल्मों में काफी हॉट और इंटिमेट सीन होते हैं। शायद वह दिशा को ऐसे सीन्स में नहीं देखना चाहते होंगे।

इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि दिशा पाटनी के लिए फिल्मों में किसिंग करने से तौबा कर ली है। अभी तक इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन अक्सर ये दोनों इवेंट और डेट्स पर साथ नजर आते हैं जिससे इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री समझी जा सकती है।

Our Video

MAIN MENU