मुंबई : नायर अस्पताल में आत्महत्या मामला: 3 डॉक्टरों की सदस्यता की गई निरस्त - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, May 26

मुंबई : नायर अस्पताल में आत्महत्या मामला: 3 डॉक्टरों की सदस्यता की गई निरस्त


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।  
मुंबई, नायर अस्पताल में हुए आत्महत्या मामले में महाराष्ट्र असोसिएशन ऑफ रेजिडेंट डॉक्टर (मार्ड) ने तीन डॉक्टरों, हेमा आहुजा, डॉ.भक्ति महिरे और डॉ. अंकिता खंडेलवाल की सदस्यता निरस्त कर दी है। इन डॉक्टरों पर आत्महत्या करने वाली रेजिडेंट डॉक्टर पायल तड़वी के शोषण और रैगिंग करने का आरोप है। बता दें कि बुधवार को डॉ. पायल तड़वी ने हॉस्टल में आत्महत्या कर ली थी। इसकी जांच जारी है, अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई हैं। 

मार्ड की तरफ से जारी एक लेटर के अनुसार, हेमा आहुजा, डॉ.भक्ति महिरे और डॉ. अंकिता खंडीलवाल पर पायल को परेशान करने और शोषण करने का आरोप है। ऐसे में मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल रूप से इनकी सदस्यता निरस्त की जाती है। असोसिएशन दूसरे डॉक्टरों से अपील भी किया है कि अगर किसी भी रेजिडेंट डॉक्टर को किसी भी तरह से कोई परेशान कर रहा या उनका शोषण हो रहा तो वह बिना डरे असोसिएशन के जरिए अपनी बात रखें। 

मामले के बाद से अस्पताल में हलचल काफी बढ़ गई है। एक तरफ इसके लिए लोग अस्पताल के डीन को जिम्मेदार ठहरा उनके सस्पेंशन की मांग कर रहे, वहीं तड़वी समाज के लोग तत्काल रूप से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहें हैं। शनिवार को भी अस्पतालों में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और मामले के लिए जिम्मेदार लोगों पर जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग की। आरोपियों के गिरफ्तारी को लेकर जब एक मीडिया ने जोन-3 के डीसीपी अविनाश कुमार से बात की तो उनका कहना था कि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मामले की जांच जारी है। अभी तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हो सकी इस पर प्रशासन ने कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं बताया।

Our Video

MAIN MENU