आंध्र में मतदान के दौरान भिड़े YSRC और TDP कार्यकर्ता, टीडीपी नेता की मौत - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, April 11

आंध्र में मतदान के दौरान भिड़े YSRC और TDP कार्यकर्ता, टीडीपी नेता की मौत


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
अमरावती। आंध्र प्रदेश में लोकसभा और विधानसभा के लिए जारी पहले चरण के मतदान के दौरान कई जगह से झड़प और मारपीट की सूचनाएं सामने आई हैं। अनंतपुर के ताडीपत्री में वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में टीडीपी नेता एस. भास्कर रेड्डी की मौत हो गई। वहीं आंध्र प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष कोडेला शिवप्रसाद राव समेत 10 लोग घायल हो गए। टीडीपी का आरोप है कि वाईएसआरसीपी के कार्यकर्ताओं ने भास्कर रेड्डी की हत्या की है। आंध्र में वहीं कई जगहों पर टकराव की स्थिति को देखते हुए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

पुलिस ने कहा कि अनंतपुर जिला के तदिपत्री विधानसभा क्षेत्र में टीडीपी कार्यकर्ता सिद्धा भास्कर रेड्डी पर विपक्षी वाईएसआरसीपी ने कथित रूप से हमला कर उनकी हत्या कर दी। रेड्डी देवापुरम गांव में मतदान केंद्र पर हुई हिंसा में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। बाद में अस्पताल में उनकी मौत हो गई। गुंटूर और प्रकाशम जिलों समेत राज्य के विभिन्न स्थानों पर दोनों पार्टियों के बीच हिंसा की खबरें आई हैं।

बंदरापल्ली के पुथालापट्टू में वाईएसआर कांग्रेस और टीडीपी कार्यकर्ताओं में झड़प का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल विडियो में दोनों तरफ के कार्यकर्ता एक-दूसरे से भिड़ते दिख रहे हैं। कुछ लोग विवाद को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं तो कुछ लोग उसे भड़का रहे हैं। इस बीच कुछ महिलाएं भी दिख रही हैं, जो पत्थर उठाकर भीड़ की तरफ फेंकती हैं। इस बीच कुछ और लोग उग्र हो जाते हैं और झड़प और बढ़ जाती है। बताया जा रहा है कि भीड़ को उग्र होता देख यहां पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Our Video

MAIN MENU