वायनाड सीट के लिए आज नामांकन दाखिल करेंगे राहुल गांधी, साथ नजर आएंगी प्रियंका गांधी - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, April 4

वायनाड सीट के लिए आज नामांकन दाखिल करेंगे राहुल गांधी, साथ नजर आएंगी प्रियंका गांधी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली/वायनाड। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को केरल की वायनाड सीट से अपना नामांकन दाखिल करेंगे। राहुल गांधी नामांकन दाखिल करने बुधवार रात को कालीकट पहुंच गए थे। कांग्रेस महासचिव और केरल के पूर्व सीएम ओमन चांडी ने जानकारी देते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले वह एक रोड शो करेंगे। राहुल की उम्मीदवारी के कारण दक्षिण भारत में पूरा चुनावी परिदृश्य काफी बदल गया है।

राहुल के वायनाड आने से एक जोरदार व स्पष्ट संदेश जाता है कि कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जो पूरे देश को एक रूप में देखती है। उनकी उम्मीदवारी केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु में कांग्रेस की सफलता को बढ़ाएगी। वायनाड जिला ऐसा है जो कर्नाटक और तमिलनाडु दोनों प्रदेशों के साथ सीमा साझा करता है। राहुल गांधी के प्रतिद्धंदी और एनडीए के उम्मीदवार तुषार वेल्लापल्ली ने बुधवार को अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

तुषार वेल्लापल्ली केरल में भाजपा के सहयोगी भारत धर्म जन सेना (बीडीजेएस) के प्रमुख हैं। नामांकन से पहले वेल्लापल्ली ने कहा कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड से लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को वेल्लापल्ली की उम्मीदवारी की घोषणा की, जिन्हें गांधी के खिलाफ खड़ा करने के लिए त्रिशूर लोकसभा क्षेत्र से स्थानांतरित किया गया था।

Our Video

MAIN MENU