फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान की पत्नी बनेंगी करीना कपूर - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 9

फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में इरफान की पत्नी बनेंगी करीना कपूर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान इन दिनों उदयपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’की शूटिंग कर रहे हैं। वो गंभीर बीमारी को मात देकर भारत लौटे हैं। आए दिन शूटिंग सेट से तस्वीरें सामने आती रहती हैं। ऐसे में लगातार चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। हाल ही में अब यह कन्फर्म हो चुका है कि इरफान के ऑपोजिट करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं।

टीवी एक्ट्रेस राधिका मदान का भी नाम सामने आ रहा है। राधिका ने इंस्टा पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा- वह इस सफर के लिए बहुत उत्साहित हैं, जितना की एक निर्देशक उत्साहित होता है। उन्होंने इस पोस्ट के साथ करीना कपूर खान को भी टैग किया है, जिससे कि ये साफ है कि इस फिल्म में ना सिर्फ राधिका बल्कि करीना भी नजर आने वाली हैं। फिल्म की बात करें तो ‘अंग्रेजी मीडियम’ फिल्म साल 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ फिल्म का सीक्वल है। इस फिल्म की पहली कड़ी में पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थी लेकिन भारत और पाकिस्तान के तनाव के बीच सबा को फिल्म के सीक्वेंस में नहीं लिया गया।

इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं। दिनेश विजन इसका निर्माण कर रहे हैं। करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार वीरे दी वेडिंग में नजर आईं थीं। अब वो जल्द गुड न्यूज में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार अहम किरदार में हैं। वहीं, राधिका की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले वह ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ और ‘पटाखा’ में नजर आ चुकी हैं।

Our Video

MAIN MENU