शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- आत्मसम्मान के लिए ऐसा किया - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, April 19

शिवसेना में शामिल हुईं प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- आत्मसम्मान के लिए ऐसा किया


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना में शामिल हो गई हैं। कांग्रेस पार्टी को प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के रूप में बड़ा झटका लगा है। पिछले कुछ समय से नाराज चल रही प्रियंका चतुर्वेदी ने कांग्रेस पार्टी में से इस्तीफा दिया है और भाजपा सहयोगी पार्टी शिवसेना में शामिल हो गई है। प्रियंका बीते कुछ दिनों से कांग्रेस से नाराज़ चल रही थीं।
अब प्रियंका शिवसेना में शामिल होंगी। यह जानकारी शिवसेना नेता संजय राउत ने दी। बीते दिनों प्रियंका जब राफेल से जुड़ी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने उत्तर प्रदेश के मथुरा पहुंची थीं, तो वहां पार्टी के कुछ सदस्यों ने कथित तौर पर उनसे दुर्व्यवहार किया था।


इस संबंध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से एक पत्र जारी किया गया था जिसे प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्वविटर पर साझा कर पार्टी के इन कार्यकर्ताओं को कथित तौर पर ‘गुंडा’ करार दिया था। इसके बाद प्रियंका की शिकायत पर पार्टी ने दुर्व्यवहार करने वाले सदस्यों को बाहर निकाल दिया था,
लेकिन उन्हें फिर पार्टी में शामिल किया गया, जिसके बाद प्रियंका चतुर्वेदी ने पार्टी के व्यवहार के प्रति निराशा जाहिर की थी। इससे पहले प्रियंका चतुर्वेदी ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपना बायो चेंज कर दिया और ‘कांग्रेस प्रवक्ता’ हटा दिया था। इससे पहले उन्होंने अपनी प्रोफाइल में ‘राष्ट्रीय प्रवक्ता कांग्रेस’ जोड़ा हुआ था, जो अब डिलीट कर दिया गया।

Our Video

MAIN MENU