मोदी के मुंह को सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिए: सीएम ममता - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 9

मोदी के मुंह को सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिए: सीएम ममता


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नागराकाटा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की है। उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी को सत्ता और राजनीति से बाहर करना चाहिए और उनके मुंह को चिपकने वाले सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिए। बनर्जी ने रैली में कहा कि मोदी के पास किसानों और मध्य वर्ग की समस्याओं पर ध्यान देने का वक्त नहीं था क्योंकि वह अपने पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल दुनिया ही घूमने में व्यस्त रहे।

बनर्जी ने आरोप लगाया कि जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो मोदी हर किसी को डरा-धमका रहे है और झूठ बोल रहे हैं।उन्होंने दावा किया कि अगर झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता हुई तो मोदी को उसमें पहला पुरस्कार मिलेगा। पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा, इस चुनाव में लोग उनके होठों पर ल्यूकोप्लास्ट चिपका देंगे ताकि वह झूठ ना बोल पाएं। देश की खातिर उन्हें ना केवल कुर्सी (प्रधानमंत्री पद) बल्कि राजनीति से भी बाहर करना चाहिए।

कूचबिहार जिले में प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर कि बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मोदी के भय की मानसिकता से पीड़ित हैं, पर पलटवार करते हुए बनर्जी ने उन्हें आगाह किया कि वह उन्हें धमकाएं नहीं क्योंकि ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी भूल होगी। पांच साल के दौरान वह साढ़े चार साल दुनिया घूमते रहे। जब देशभर में किसान आत्महत्या कर रहे थे तो वह क्या कर रहे थे? जब नोटबंदी के कारण लोग मर रहे थे और करोड़ों लोगों ने अपनी नौकरियां गंवाईं तो वह क्या कर रहे थे?

Our Video

MAIN MENU