विवादों में फंसी सुशांत और सारा की लव स्टोरी - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, April 5

विवादों में फंसी सुशांत और सारा की लव स्टोरी



कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क।
सुशांत और सारा के अफेयर जो प्यार से बढ़कर है  सोशल मीडिया  पर आग की तरह फैल रही है। और जैसा कि वे कहते हैं कि हर आग एक चिंगारी से शुरू होती है और यहाँ चिंगारी एक अज्ञात उपयोगकर्ता द्वारा प्रज्वलित की जाती है, कोई व्यक्ति जो इन सितारों के करीब है या पापाराज़ी है जिसने बॉलीवुड के वास्तविक पक्ष को उजागर किया है। लेकिन असली सवाल यह है कि यह व्यक्ति कौन है? जिस किसी व्यक्ति के पास सितारों की सभी पहुंच है, इसीलिए मिस्टर एक्स को उस समय के बारे में भी पता था, जिस समय  सारा सुशांत के घर में प्रवेश करती है और वापिस अपने घर के के लिए निकलती है ।

इसके अलावा, वॉन  नाईट स्टैंड  का दावा छोटी बात नहीं है जब तक कि किसी के पास इस बात का दावा करने के लिए बड़ा सबूत न हो। जब मीडिया रिपोर्टों ने गोविंदा और रानी मुखर्जी की एक होटल के कमरे में पकड़े जाने की कहानी को प्रकाशित किया,  तो हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि एक शादीशुदा अभिनेता गोविंदा रानी का पीछा क्यों कर रहे है या और क्या है इनकेबीच की कहानी? अब सालो  बाद फिर से एक जोड़े की कहानी विवादों में फंस गई।

इसके अलावा, यह छिपा नहीं है कि मीडिया ने सुशांत को एक बुरे चरित्र वाले व्यक्ति के रूप में देखा है। हाल ही में, उन्होंने यौन उत्पीड़न के आरोप में लिया गया जब उनका नाम भी #MeToo आंदोलन का हिस्सा बन गया। और अतीत में, उन्हें अपनी पहली लाइमलाइट गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पहले ही काफी आलोचना मिल चुकी है, जिसने उन पर शारीरिक रूप से दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया था। तो क्या यह उनकी टीम द्वारा यह दिखाने के लिए एक स्टंट हो सकता है कि वह एक बच्चा नहीं है, बल्कि गलतफहमी का शिकार है?

और जो कोई भी मुख्य खाते का यह स्रोत है, वह कोई नहीं है जो आधी कहानी पकाता है। कार के मौके से लेकर आने के समय तक वह सब कुछ जानती है। मिस्टर एक्स को पता है कि सही समय पर सही जानकारी कैसे जुटाई जाए। हालाँकि दोनों की दिसंबर में आखिरी फिल्म थी और 2 महीने पहले तक वे शहर की बात कर रहे थे लेकिन बाद में यह चुपचाप दूर हो गया। हालांकि, सारा अली खान सुशांत की आखिरी रिलीज फिल्म सोनचिरैया को देखने गई थीं, लेकिन यह भी ज्यादा संकेत नहीं दे पाया। इंस्टाग्राम पर सारा को अनफॉलो करने वाले सुशांत के हालिया इवेंट के साथ, मिस्टर एक्स को अराजकता की उड़ान भरने के लिए एकदम सही रनवे मिल गया, जिसमें अंधेरे रहस्य का यात्री नहीं था, अन्यथा किसी को भी स्वीकृति का वीजा नहीं दिया जाता था।
Source: "Bollywood Byomkesh"

Our Video

MAIN MENU