क्या पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेगी प्रियंका गांधी! - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, April 13

क्या पीएम मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ेगी प्रियंका गांधी!


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना जताई है। सूत्रों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस यहां नामांकन दाखिल करने के आखिरी दिन प्रियंका को चुनाव मैदान में उतारने का ऐलान कर सरप्राइज देने पर विचार कर रही है। सूत्रों के अनुसार, प्रियंका उत्तर प्रदेश के वाराणसी से गंभीर विचार के बाद पीएम मोदी के साथ लड़ाई में उतरने के लिए तैयार हैं।

वह पहले ही चुनाव लड़ने के लिए तैयार हो गई है। पिछले लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के बावजूद उनके जीत के अंतर को देखते हुए पार्टी के रणनीतिकार सक्रीय हो गए हैं। उनका तर्क है कि जैसे राहुल को अमेठी में बीजेपी घेर रही है, उसी तरह मोदी को वाराणसी में घेरा जाए। इस बारे में अभी आखिरी फैसला नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस इस फैसले से पहले सपा-बसपा से बातचीत कर उनसे इस सीट पर समर्थन की मांग करेगी।

इस साल फरवरी में जब से प्रियंका गाधी को कांग्रेस पार्टी का महासचिव और पूर्वी यूपी की कमान दी गई है, तब से ही कार्यकर्ता उन्हें चुनाव लड़ाने की मांग कर रहे हैं। अभी तक कांग्रेस ने प्रियंका को कोई सीट नहीं दी है और कयास लगाए जा रहे थे कि शायद पीएम मोदी को घेरने के लिए कांग्रेस उन्हें वाराणसी सीट से उतार सकती है।

Our Video

MAIN MENU