जंघई। आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुँचा स्कूल प्रबंधक, चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे फिर.... - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, April 26

जंघई। आधी रात प्रेमिका से मिलने पहुँचा स्कूल प्रबंधक, चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे फिर....


आलोक उपाध्याय, कवरेज इण्डिया जंघई। 
मीरगंज थाना क्षेत्र स्थित एक कान्वेंट स्कूल के प्रबंधक को आधी रात  में आशनाई करते देख जुटे सैकड़ों ग्रामीण उसे ललकारते हुए दौड़ा लिए।वह चड्ढी गंजी भागते हुए बाउंड्री लांघते हुए विद्यालय में घुस गया और अंदर से ताला बंद कर लिया।लोगों की सूचना पर एक बजे रात पहुंची 100 न पुलिस उसे गिरफ्तार कर मीरगंज थाने लेकर चली गई।

कहावत है कि इश्क समय का पाबंद नही होता।जब भी मौका मिले हुश्न से मिलने निकल लिया करते । यह अक्कसर फिल्मों में होता हैं। लेकिन बीती रात कुछ इसी तरह का मामला क्षेत्र के एक गांव में घटित हुआ जहा आशिक को आशिकी का पागलपन भारी पड़ गया और वह ग्रामीणों के हाथ लग गया।किसी तरह भाग कर उसने खुद को विद्यालय के कमरे में पहुँच अन्दर से दरवाजा बंद कर लिया।सूचना पर पहुची डायल 100 पुलिस उसे लेकर थाने चली गयी।
   
बीती रात मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव  निवासी लगभग 50 वर्षीय अधेड़ पड़ोस गांव की एक महिला  प्रेमिका से मिलने की तलब लगी ,तो आधी रात को। इसके बाद जनाब पड़ोसी गांव स्थित खुद के कान्वेंट स्कूल के पास  प्रेमिका के घर पहुच गए, जहा आधी रात अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। हो हल्ला करते हुए ग्रामीणों ने प्रेमी को मारते पीटते दौड़ा लिया।सूचना पर पहुची डायल 100 पुलिस उसे लेकर चली गयी। उसी समय कुछ लोगों ने प्रेमी का वीडियो भी बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। सुबह घटना की जानकारी होने पर अन्य गांव सहित आसपास के इलाकों में चर्चा का विषय बना है। इस सम्बन्ध में डायल 100 पुलिस ने बताया कि रात में सूचना मिलने पर तत्काल मौके पर पहुच कर उसे पकड़कर थाने लाया गया।

Our Video

MAIN MENU