पीलीभीत लोकसभा सीट पर दोनो गांधी होंगे आमने सामने, एक बीजेपी से तो दूसरा निर्दलीय प्रत्याशी - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, April 6

पीलीभीत लोकसभा सीट पर दोनो गांधी होंगे आमने सामने, एक बीजेपी से तो दूसरा निर्दलीय प्रत्याशी


सानू सिंह चौहान कवरेज इण्डिया। 
उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट पीलीभीत से दो दो वरूण गांधी। एक नाम के कई लोगों का होना कोई आश्चर्य की बात नहीं मगर दौर जब चुनाव का चल रहा हो तो एक नाम के दो लोगों के नाम आने से हलचल मचना स्वाभाविक है, ऐसा ही कुछ गुरुवार को यहां देखने को मिला । जब जिला निर्वाचन अधिकारी के सामने एक निर्दलीय उम्मीदवार ने अपनी फाइल रखी। निर्दलीय उम्मीदवार का नाम दिखकर प्रशासन भी सन्न रह गया। हरियाणा निवासी इस सख्स का नाम वरुण गांधी था । हरियाणा के वरुण गांधी ने नामांकन के अंतिम दिन अपना पर्चा भरकर पूरे जनपद में चर्चा का विषय बना दिया ।

आपको बता दें कि पीलीभीत से इस बार भाजपा ने वरुण गांधी को अपना उम्मीदवार बनाया है।बीजेपी के वरुण गांधी ने पहले ही अपना नामांकन दाखिल कर दिया है ।
पीलीभीत की लोकसभा सीट पर एक ही नाम के दो वरुण गांधी के चुनाव मैदान में आ जाने पर यह सीट और भी चर्चित हो गयी है । लोगों का कहना हैं कि मेनका गांधी की परंपरागत सीट को इस बार बीजेपी ने उनके बेटे वरुण गांधी को दे दी है । लेकिन हरियाणा के निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में आये वरुण गांधी के चुनाव को चर्चित बना दिया ।

लोगों का मानना है कि बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी बड़े नेता के साथ बड़ा नाम है, ऐसे में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में आये वरुण गांधी को नाम का फायदा मिल सकता है ।बहरहाल लोकतंत्र में चुनाव लड़ने का अधिकार सभी को है और पीलीभीत में वरुण के सामने होंगे वरुण यह भी तय हो चुका है। अब देखने वाली बात यह होगी कि जब कभी दोनों वरुण एक दूसरे के आमने सामने होगें तो वह नजारा कैसा होगा ।

Our Video

MAIN MENU