पति बदलने के साथ बढ़ती है स्मृति की बिंदी: महागठबंधन के साथी नेता - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, April 4

पति बदलने के साथ बढ़ती है स्मृति की बिंदी: महागठबंधन के साथी नेता


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नागपुर। लोकसभा चुनाव के दौर में नेताओं के बीच जुबानी जंग के साथ अभद्र भाषा का दौर शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर एक विडियो सामने आया है, जिसमें पीपल्स रिपब्लिकन पार्टी (पीआरपी) के नेता जयदीप कवाडे केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता स्मृति इरानी के खिलाफ विवादित टिप्पणी करते हुए नजर आए। इस मामले में महाराष्ट्र बीजेपी ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है।
यह भी पढें- अश्लील गाने से चर्चा में आए ‘निरहुआ’ को भाजपा ने बनाया आजमगढ़ से उम्मीदवार…!
विडियो में कवाडे ने नागपुर के बगाडगंज इलाके में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इरानी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा, स्मृति इरानी गडकरी के पास बैठकर संविधान बदलने की बातें करती हैं। मैं आपको स्मृति इरानी के बारे में एक बात बताता हूं। वह अपने माथे पर बड़ी बिंदी लगाती हैं। मुझे किसी ने बताया है कि लगातार पति बदलने वाली महिला की बिंदी भी बढ़ती रहती है। वह यह सब नागपुर से कांग्रेस उम्मीदवार नाना पटोले के प्रचार के दौरान कह रहे थे। पीआरपी महाराष्ट्र में कांग्रेस की सहयोगी है।
यह भी पढें- ‘नमो टीवी’ पर EC ने मांगा सरकार से जवाब, दूरदर्शन को भी नोटिस
उन्होंने आगे कहा, पति बदलना आसान है लेकिन भारतीय संविधान को बदलना बहुत मुश्किल है। इस मामले में बीजेपी ने जयदीप के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। एक बीजेपी नेता ने बताया कि यह विडियो वॉट्सऐप ग्रुप पर भेजा जा रहा है ताकि महिलाएं पटोले के खिलाफ वोट करें। उन्होंने कहा, हम महिलाओं को यह बताना चाहते हैं कि कांग्रेस महिलाओं का कैसे सम्मान करती है।

Our Video

MAIN MENU