पीएम नरेंद्र मोदी आज देहरादून में जनसभा को करेंगे संबोधित - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, April 5

पीएम नरेंद्र मोदी आज देहरादून में जनसभा को करेंगे संबोधित


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को देहरादून के परेड मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव के एलान के बाद राज्य में उनकी यह दूसरी चुनावी रैली है। प्रदेश में लोस चुनाव के लिए 11 अप्रैल को होने वाले मतदान से पहले नमो की इस रैली को अहम माना जा रहा है। रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश भाजपा नेतृत्व की ओर से राज्य में प्रधानमंत्री की चार सभाएं मांगी गई थीं, मगर अभी तक दो कार्यक्रम ही मिल पाए। प्रधानमंत्री 28 मार्च को रुद्रपुर में सभा को संबोधित कर चुके हैं और शुक्रवार को देहरादून के परेड मैदान में उनकी दूसरी चुनावी रैली होने जा रही है। रैली के लिए भाजपा नेतृत्व पिछले कई दिनों से तैयारियों में जुटा था।

पार्टी पदाधिकारियों के साथ ही विधायकों को भी जिम्मेदारियां सौंपी गई। इस बीच गुरुवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत भाजपा नेताओं ने परेड मैदान में सभा स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा लिया।
रैली संयोजक एवं विधायक खजानदास के अनुसार प्रधानमंत्री की चुनावी रैली के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर से जीटीसी हेलीपैड पर उतरेंगे और फिर वहां से सड़क मार्ग से तीन बजे परेड मैदान स्थित सभास्थल पहुंचेंगे।

Our Video

MAIN MENU