फिल्‍म ‘तकरार’ के गाने की रिकॉर्डिंग कंप्‍लीट, जल्‍द रिलीज होगा ट्रेलर - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 16

फिल्‍म ‘तकरार’ के गाने की रिकॉर्डिंग कंप्‍लीट, जल्‍द रिलीज होगा ट्रेलर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
जिया जगत जननी फिल्‍म्‍स बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘तकरार’ के गानों की रिकॉडिंग व मिक्सिंग एस आर लैब, गोरेगांव, मुंबई में पूरी हो चुकी है। ये जानकारी आज फिल्‍म के प्रोड्यूसर शिवा अग्रवाल ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘तकरार’ की शूटिंग पहले ही पूरी हो चुकी है। फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन फेज में है और अब म्‍यूजिक भी हमने कंप्‍लीट कर ली है। इसके बाद हम कह सकते हैं कि जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज कर देंगे। फिल्‍म पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर से चल रहा है।

उन्‍होंने कहा कि ‘तकरार’ एक ऐसी कमर्सियल फिल्‍म है, जो लोगों को मनोरंजन के साथ – साथ एक संदेश भी देगी। इसमें एक्‍शन, इमोशन, रोमांस का पूरा बाइलेंस देखने को मिलेगा। गाने भी बेहतरीन हैं। गाने श्रोताओं को खूब पसंद आने वाले हैं। इसके मिक्सिंग के दौरान हमें यह एहसास हो गया है कि हमारी फिल्‍म के सभी गाने रिलीज के साथ दर्शकों के जुबान पर चढ़ जाने वाले हैं। 

आपको बता दें कि कृष्‍णा गिरिश शर्मा प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘तकरार’ को चर्चित निर्देशक रतन राहा ने निर्देशित किया है।  को – प्रोड्यूसर नम्रता योगेश जायसवाल हैं। म्‍यूजिक अमन श्‍लोक का है। फिल्‍म की कहानी अनिल विश्‍वकर्मा ने लिखी है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। एक्‍शन नाबा स्‍टंट का है। फिल्‍म में राकेश मिश्रा, आदित्‍य मोहन, शिवा अग्रवाल, निशा दुबे, साईना सिह, लवली सिंह, बलेश्‍वर सिंह, अयाज खान और गिरिश शर्मा लीड रोल में हैं।

Our Video

MAIN MENU