राहुल गांधी का बिहार दौरा आज, गया में जीतन राम मांझी के लिए करेंगे जनसभा को संबोधित - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 9

राहुल गांधी का बिहार दौरा आज, गया में जीतन राम मांझी के लिए करेंगे जनसभा को संबोधित


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली/गया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (आज) मंगलवार को बिहार के गया में जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के साथ शत्रुघ्न सिन्हा और राजद नेता तेजस्वी यादव भी रहेंगे। आपको बता दें कि अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा बिहार की पटना साहिब सीट से सांसद हैं। वह 2014 में यहां से भाजपा के टिकट पर जीते थे। वहीं, राहुल गया के गांधी मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष के आगमन की तैयारी पूरी कर ली गई है।कांग्रेस के मगध प्रमंडल प्रवक्ता विजय कुमार के अनुसार दोपहर 12:30 बजे से स्थानीय गांधी मैदान में कांग्रेस की चुनावी सभा है। इामें पूरे मगध प्रमंडल से बड़ी संख्या में महागठबंधन के नेता व कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे।
विजय कुमार ने बताया कि जनसभा में महागठबंधन के प्रत्याशी जीतनराम मांझी के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील की जाएगी। इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को तीन राज्यों महाराष्ट्र, कर्नाटक और तमिलनाडु में चुनाव प्रचार करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी एनडीए उम्मीदवारों के लिए रैली उनके लिए वोट मांगेंगे। जबकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना, महाराष्ट्र और ओडिशा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

Our Video

MAIN MENU