अभी अभी: एनडी तिवारी के पुत्र शेखर तिवारी की दिल्ली में रहस्यमयी ढ़ंग से मौत - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 16

अभी अभी: एनडी तिवारी के पुत्र शेखर तिवारी की दिल्ली में रहस्यमयी ढ़ंग से मौत


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली। दिल्ली से बेहद एक चौकाने वाली ख़बर आ रही है। कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री, राज्यपाल रहे और दिवंगत नेता नारायण दत्त तिवारी के पुत्र रोहित शेखर तिवारी की दिल्ली में मौत हो गयी है। उन्हें मृत हालत में दिल्ली के मैक्स साकेत अस्पताल लाया गया। वह दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहते थे।

रोहित जनवरी 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे। एक साल पहले ही उन्होंने अपूर्वा शुक्ला से शादी की थी। मूल रूप से इंदौर की रहने वालीं अपूर्वा अभी सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करती हैं। अदालत का विवाद खत्म होने के बाद रोहित पिता एनडी तिवारी के साथ ही रहते थे। रोहित की सगाई के दौरान एनडी तिवारी मैक्स अस्पताल में ही भर्ती थे।

फिलहाल रोहित की मृत्यु की जानकारी दिल्ली साउथ के डीसीपी विजय कुमार ने दी है। बता दें कि बीते साल 18 अक्टूबर को एनडी तिवारी का लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। सूचना के मुताबिक रोहित की पत्नी और मां उन्हें लेकर साकेत मैक्स अस्पताल पहुंची थीं जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया। बाकी जानकारी का अभी इंतजार है। उनके निधन की वजह का पता अभी तक नहीं चल सका है।

बता दें कि साल 2008 में रोहित शेखर ने कोर्ट में दावा किया था कि वह नारायण दत्त तिवारी के बेटे हैं। डीएनए रिपोर्ट में यह बात सही निकली और इसके बाद उन्होंने 2014 में रोहित शेखर की मां से 89 वर्ष की उम्र में शादी कर ली।

Our Video

MAIN MENU