कांग्रेस के घोषणा पत्र से डरी भाजपा, कह डाली इतनी बड़ी बात... - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, April 3

कांग्रेस के घोषणा पत्र से डरी भाजपा, कह डाली इतनी बड़ी बात...


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली। कांग्रेस के घोषणा पत्र पर जोरदार हमला बोलते हुये दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र देश की सुरक्षा पर क्रूरतम प्रहार है। कांग्रेस पार्टी लगातार सेना के शौर्य एवं उनके शहादत का अपमान करती आई है, कांग्रेस का घोषणा पत्र देश को तोड़ने का काम करेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता और भारतीय जनता पार्टी को चुनावों में फिर से बड़ी जीत की ओर जाते हुए देख कांग्रेस की नींद उड़ गई है और उसे देखते हुए कई ऐसी घोषणाएं कर डाली हैं, जो न केवल समझ से परे है बल्कि अव्यवहारिक है।
फेसबुक का फर्जी अकाउंट्स पर वार, कांग्रेस से जुड़े 687 पेजों को हटाया
यह बात कहते हुए दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो झूठे वायदे कर रही है, अगर कांग्रेस ने 70 सालों में कुछ किया होता तो आज उसे ये झूठे वादे नहीं करने पड़ते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह झूठ के पुलिंदे को अपना घोषणा-पत्र बताते हुए ऐतिहासिक बताया है, उसी तरह से कांग्रेस की इस बार ऐतिहासिक हार भी होने वाली है।
अजब गजब: गांव की तीन हजार महिलाओं ने दी चेतावनी, 'सड़क नहीं तो सेक्स नहीं'
तिवारी ने बताया कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि वह अफस्पा हटाएगी और सेना के अधिकार को कम करेगी. इसका मतलब यह है कि कांग्रेस ने कश्मीर में अलगाववादियों एवं आतंकवादियों से बैक एंड समझौता कर लिया है। अफस्पा हटाने का मतलब यह है कि सेना के पास से आतंकवादियों पर प्रहार करने का हथियार छीन लिए जायेंगे. इतना ही नहीं, कांग्रेस पार्टी ने वादा किया है कि वह अलगाववादियों से बात करेगी।
जो पांच सालों से 15 लाख का इंतजार कर रहे थे वो मुझसे पूछ रहे हैं कि कैसे दोगे 72 हजार- राहुल
किसको खुश करने के लिए कांग्रेस पार्टी ऐसा कर रही है? क्या कारण है कि आतंकवादियों, अलगावादियों, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री और कांग्रेस के घोषणापत्र द्वारा एक ही भाषा का प्रयोग करती है।

Our Video

MAIN MENU