पाकिस्तान अगर हमारा पायलट नहीं लौटाता तो वह 'कत्ल की रात होती' : पीएम मोदी - COVERAGE INDIA

Breaking

Monday, April 22

पाकिस्तान अगर हमारा पायलट नहीं लौटाता तो वह 'कत्ल की रात होती' : पीएम मोदी


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
पाटण। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात के चुनावी दौरे पर हैं। यहां की सभी 26 सीटों पर 23 अप्रैल को मतदान होना है। गुजरात के पाटण में रैली करते हुए पीएम ने कहा, अगर पाकिस्तान हमारे पायलट अभिनंदन वर्तमान को वापस नहीं करता तो वह ‘कत्ल की रात’’ होती। मैंने पाकिस्तान से कहा कि अगर हमारे पायलट को कुछ हुआ तो तुमको छोड़ेंगे नहीं। प्रधानमंत्री की कुर्सी रहे या ना रहे लेकिन या तो मैं जिंदा रहूंगा या आतंकवादी जिंदा बचेंगे। पीएम ने कहा, मेरे गृह राज्य के लोगों का कर्तव्य है कि ‘‘धरती के पुत्र’’ की देखभाल करें, गुजरात में सभी 26 सीटें मुझे दीजिए।

मेरी सरकार सत्ता में वापस आएगी लेकिन अगर गुजरात ने भाजपा को 26 सीटें नहीं दी तो 23 मई को टीवी पर चर्चा होगी कि ऐसा क्यों हुआ। पीएम मोदी ने शरद पवार पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, वो कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि मोदी क्या करेंगे।

अगर उन्हें नहीं पता कि मोदी कल क्या करेंगे तो इमरान खान को कैसे पता होगा? गुजरात के बाद पीएम मोदी ने कहा, “आज देश को विश्वास है कि मोदी खुद पर वार झेल सकता है, अपना राजनीतिक भविष्य दांव पर लगा सकता है, लेकिन देश को कभी झुकने नहीं दे सकता, देश को कभी कमजोर नहीं होने दे सकता। मैंने कई चुनाव लड़े भी हैं और लड़ाए भी हैं।
इस बार मैं देख रहा हूं कि एक-एक हिंदुस्तानी इस चुनाव को अपनी जिम्मेदारी समझकर चल रहा है। इस बार का चुनाव पार्टियां नहीं लड़ रहीं, देश का उज्ज्वल भविष्य चाहने वाले भारतीय इस चुनाव को लड़ रहे हैं।

महाराणा प्रताप और रानी पद्मिनी के संस्कार आप लोगों में हैं, तो आपसे मैं पूछता हूं कि आप मजबूर भारत देखना चाहते हैं या मजबूत भारत? आप पाकिस्तान के आगे झुकने वाला भारत चाहते हैं या पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने वाला भारत? उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस सरकार की कर्जमाफी के वादे पर तंज कसते हुए कहा, “यहां राजस्थान में किसी ने यहां कहा था कि 10 दिन में किसानों का कर्जा माफ कर दूंगा? कर्ज माफ हुआ क्या? लेकिन बताया तो यही जा रहा है कि राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ हो गया।

Our Video

MAIN MENU