गुजरात: पति पर पत्नी लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट्स पर भी..... - COVERAGE INDIA

Breaking

Sunday, April 14

गुजरात: पति पर पत्नी लगाया दुष्कर्म का आरोप, कहा- प्राइवेट पार्ट्स पर भी.....


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
अहमदाबाद। गुजरात में चांदखेड़ा निवासी एक महिला वैज्ञानिक ने अपने पति पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि पति ने दुष्कर्म करने की कोशिश की और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उनके प्राइवेट पार्ट्स और पेट पर भी प्रहार किए।

FIR में पीड़िता ने बताया है कि वर्ष 2002 में उनकी शादी हुई थी। पीड़िता के मुताबिक शादी से पहले ही उन्हें यह पता चल गया था कि उनके पति का किसी और महिला के साथ अफेयर है। इसके बावजूद उन्होंने परिवार की ‘इज्जत और मान’ की खातिर शादी कर ली। पीड़िता ने एफआईआर में कहा है कि शादी के बाद भी वह अलग-अलग महिलाओं के साथ संबंध में रहे। पीड़िता के मुताबिक शहर जरूर बदले लेकिन उनका रवैया नहीं बदला। महिला ने यह भी कहा कि जब भी उन्होंने इसका विरोध जताया आरोपी ने उन्हें प्रताड़ित किया। पीड़िता ने अपने ससुरालवालों पर भी आरोपी पति का साथ देने का आरोप लगाया है।

इस बीच पीड़िता ने दो बच्चों को जन्म दिया जो अब 14 और 10 साल के हैं। पीड़िता ने कहा कि बच्चों के लिए वह जुल्म सहती रहीं। ससुरालवालों की प्रताड़ना जारी रही। पीड़िता ने कहा, ‘मेरे इच्छा के खिलाफ जाकर कई बार उसने (पति) मेरे साथ संबंध बनाए। उसके व्यवहार से तंग आकर मैंने उसकी मां (सास) से शिकायत की तो इसकी जानकारी मिलने के बाद उसने मुझे बुरी तरह पीटा।

Our Video

MAIN MENU