मलाइका अरोड़ा संग अप्रैल की इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे अर्जुन कपूर - COVERAGE INDIA

Breaking

Friday, April 12

मलाइका अरोड़ा संग अप्रैल की इस तारीख को शादी के बंधन में बंधेंगे अर्जुन कपूर


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अभिनेता अर्जुन कपूर अपने अफेयर को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोंनो लव बड्र्स को अक्सर कई मौको पर साथ भी देखा गया है। कुछ समय पहले दीपवीर के रिसेप्शन में अर्जुन और मलाइका बैक-टू-बैक पहुंचे थे। अर्जुन और मलाइका भले एक-दूसरे को लेकर कुछ न कहें लेकिन हाथ में हाथ डाल इनके पब्लिक अपीयरेंस और सोशल मीडिया पोस्ट्स इनके बारे में काफी कुछ कह देते हैं। मलाइका और अर्जुन की शादी, पिछले कुछ समय से बॉलीवुड खबरों का फेवरेट टॉपिक बना हुआ है।

जबसे अर्जुन और मलाइका कई मौकों पर साथ नजर आने लगे हैं, तभी से इनकी शादी का चर्चा जोरों पर था। लेकिन अब ताजा रिपोट्र्स से ये पता चल रहा है कि इनकी शादी अप्रैल में होने की बात शायद सच होने वाली है। अर्जुन और मलाइका की शादी को लेकर बहुत सारी नई जानकारी सामने आई है। अर्जुन और मलाइका की शादी की तारीख से लेकर वेन्यू तक की सारी खबरों के बारे में आइए जानते है। ऐसी खबरें काफी पहले से आ रही थीं कि ये दोनों अप्रैल में शादी करने वाले हैं। लेकिन अब ऐसा लगता है कि ये बात सच होने वाली है। रिपोट्र्स की मानें तो अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा 19 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

बॉलीवुड सुत्रों की माने तो शादी का वेन्यु एक चर्च होगा। लेकिन इस चर्च की सही लोकेशन अभी तक पता नहीं लग पाई है। मलाइका और अर्जुन की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल होंगे। मलाइका के करीबी दोस्तों की लिस्ट में करिश्मा कपूर और करीना कपूर भी शामिल हैं। अर्जुन के क्लोज फ्रेंड रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी शादी में शामिल होने की उम्मीद की जा रही है। बता दे, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बी-टाउन के हॉट कपल्स में से एक हैं। अक्सर उन्हें हैंगआउट करते हुए देखा जाता है। सिर्फ बाहर ही नहीं, एक-दूसरे की फैमिली के साथ भी अर्जुन-मलाइका को देखा गया है। अक्सर उनकी फोटोज इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

Our Video

MAIN MENU