मलाइका से शादी की खबरों पर बोले अर्जुन कपूर, मैं अभी 33 साल का हूं, शादी की जल्दी नहीं - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, April 25

मलाइका से शादी की खबरों पर बोले अर्जुन कपूर, मैं अभी 33 साल का हूं, शादी की जल्दी नहीं


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं खबरें ये भी आई थी कि ये दोनों जल्द शादी रचाने वाले है। मगर अब पहली बार अर्जुन ने मलाइका के साथ शादी की खबर पर खुलकर बयान दिया है। अर्जुन ने बताया कि वो अभी सिर्फ 33 साल के हैं और उन्हें शादी करने की कोई जल्दी नहीं है। अर्जुन ने ये भी कबूला कि मलाइका उनके लिए बहुत स्पेशल हैं।

नहीं मैं शादी नहीं कर रहा हूं। मैं अभी सिर्फ 33 साल का हूं। मुझे शादी की कोई जल्दी नहीं है। मेरी शादी कोई ऐसा मुद्दा नहीं है, जिसके बारे में मैं सबको बताता रहूं। सही कहूं तो जब मैं शादी करूंगा तो पहले से बताऊंगा। इस वक्त ऐसा कुछ भी नहीं हो रहा है जिसे मैं छिपाऊं। मुझे पता है कि बॉलीवुड में वेडिंग सीजन चल रहा है। लेकिन शादी एक बड़ा कमिटमेंट है। मैं शादी तभी करूंगा जब मैं इसके लिए तैयार हो पाऊंगा।’ अर्जुन ने ये भी कबूला कि मलाइका उनकी जिंदगी में खास जगह रखती हैं।
मेरे पास ऐसा कुछ नहीं जिसे मैं सबके साथ डिस्कस करूं।

मेरे पास कुछ छिपाने के लिए नहीं है। जो दुनिया देख रही है वो वैसा ही है। मुझे अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को भी बताने की जरूरत नहीं है। मैं अपने पास अच्छे लोगों को रखना चाहता हूं और ऐसा है भी। स्पॉट होते रहते है। बीते दिनों दोनों एक-साथ मालदीव घूमने गए थे। कहा जा रहा था कि ये कपल अपनी बैचलर पार्टी एंजॉय करने वहां गए थे। दोनों की वैकेशन की तस्वीरें भी सामने आई थीं।

Our Video

MAIN MENU