अमिताभ बच्चन ने इस साल भरा सबसे ज्यादा टैक्स, बिहार के 2000 किसानों की भी की थी मदद - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, April 13

अमिताभ बच्चन ने इस साल भरा सबसे ज्यादा टैक्स, बिहार के 2000 किसानों की भी की थी मदद


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
मुंबई। बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ की शूटिंग में बिजी हैं। अमिताभ आए दिन सेट से अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। अमिताभ एक के बाद एक फिल्में तो कर ही रहे हैं इसके साथ ही वह एक और वजह को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। दरअसल, बिग बी साल 2018-19 के वित्तीय वर्ष में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले स्टार बन गए हैं।

अमिताभ बच्चन ने इस साल कुल 70 करोड़ का इनकम टैक्स भरा है। इसी के साथ उन्होंने बॉलीवुड में सभी को पीछे छोड़ दिया। इस बात की जानकारी अमिताभ के प्रवक्ता ने की है। इतना ही नहीं अमिताभ एक ऐसे स्टार हैं जो सबसे ज्यादा ब्रांड का विज्ञापन करते हैं। अमिताभ ने हाल ही में बिहार के 2,084 किसानों की आर्थिक मदद की थी। वहीं पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को मदद करने में भी अमिताभ बच्चन पीछे नहीं रहे और 10-10 लाख की सहायता राशि दी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की फिल्म ‘बदला’ हाल ही में रिलीज हुई है। सस्पेंस थ्रिलर आधारित इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई की थी। इसके अलावा जल्द ही वो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’में दिखाई देंगे। फिल्म में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं। यह फिल्म तीन भागों में रिलीज होगी। फिल् मका पहला भाग क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा। वहीं अमिताभ की फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ के बारे में बात करें तो यह एक तमिल फिल्म है। फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी। अमिताभ के अलावा फिल्म में सूर्या और राम्या कृष्णन भी नजर आएंगे। अमिताभ और राम्या कृष्णन 20 साल बाद एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

Our Video

MAIN MENU