लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनाथ ने 15 लाख रुपये पर दिया बड़ा बयान - COVERAGE INDIA

Breaking

Tuesday, April 9

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजनाथ ने 15 लाख रुपये पर दिया बड़ा बयान


कवरेज इण्डिया न्यूज़ डेस्क। 
नई दिल्ली। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी ने कभी नहीं कहा कि लोगों के खाते में 15 लाख रुपए आएंगे। राजनाथ ने कहा कि ऐसा बिल्कुल भी नहीं कहा था कि हर किसी के खाते में 15 लाख आएंगे। एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि 2014 में हमने कहा था कि अगर सत्ता में आए तो कालेधन के खिलाफ कार्रवाई करेंगे और काले धन पर कार्रवाई हुई भी।

हमारी सरकार ने अपना वादा निभाते हुए कालेधन के मामले में एसआईटी का गठन किया है। राजनाथ का 15 लाख पर बयान ऐसे समय पर आया है जब विपक्षी दल भाजपा पर वादा खिलाफी के आरोप लगा रहे हैं। विपक्षी दलों का आरोप है कि भाजपा ने 2014 में चुनाव प्रचार के दौरान लोगों को उनके खाते में 15-15 लाख देने का वादा किया था। राजनाथ ने कहा कि विपक्षी नेताओं और उनके करीबियों के यहां इनकम टैक्स और ईडी के छापों को राजनीतिक बदला कहना गलत है। उन्होंने कहा कि जो एजेंसिया छापेमारी कर रही हैं वह स्वायत हैं और उन पर चुनाव आचार संहिता भी लागू नहीं होती। नरेंद्र मोदी की जगह नितिन गडकरी और खुद के प्रधानमंत्री बनने के सवाल पर राजनाथ ने कहा कि यह मात्र अफवाह है। हमें भरोसा है कि 2019 में भी हमारी सरकार बनेगी और पीएम नरेंद्र मोदी ही होंगे।

राजनाथ ने कहा कि मेरे या गडकरी के प्रधानमंत्री पद की उम्मीदवारी की खबरें अफवाह है। उन्होंने बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर किए गए एयर स्ट्राइक पर कहा कि सुरक्षा बलों से किसी भी तरह का सबूत मांगना गलत है। सुरक्षा बल पूरी निष्ठा से देश की सेवा और रक्षा कर रहे हैं। विपक्ष को इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

Our Video

MAIN MENU