प्रयागराज। हथियार सहित पकड़ा गया इनामीया लूटेरा - COVERAGE INDIA

Breaking

Thursday, February 28

प्रयागराज। हथियार सहित पकड़ा गया इनामीया लूटेरा


कवरेज इंडिया के लिए कुलदीप शुक्ला की रिपोर्ट। 
बुधवार सुबह पुलिस टीम द्वारा ₹25000 का इनामी लूटेरा गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम ने बताया कि तलाशी के दौरान अभियुक्त के पास से हथियार भी बरामद हुए ।
जम्मू कश्मीर के बड़गाम में चॉपर क्रैश में कानपुर का लाल शहीद
जनपद में लुटेरों एवं इनामी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम के साथ ही क्राइम ब्रांच टीम को भी लगाया गया था। बुधवार को जब मुखबिर द्वारा अभियुक्त के रेलवे क्रॉसिंग पर आने की सूचना मिली उस वक्त टीम नवाबगंज थाना क्षेत्र में मौजूद थे। सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच एवं श्री अजय कुमार सिंह थाना प्रभारी की टीम ने आवश्यक बल प्रयोग से दहियावां रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास अभियुक्त को धर दबोचा।
घुटने पर आया पाकिस्तान, बोला हम युद्ध नहीं शांति चाहते हैं
पूछताछ के दौरान पता चला कि गिरफ्तार हुए अभियुक्त का नाम संदीप मिश्रा (पुत्र विनोद मिश्रा) है । छानबीन करने पर संदीप के पास से एक तमंचा 315 बोर व दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुई । भगवानपुर निवासी संदीप के ऊपर आनापुर में एक सर्राफा व्यापारी को गोली मारकर घायल करने एवं लूटपाट करने के अलावा भी कई आरोप पंजीकृत किए गए हैं।
अरूण जेटली का बड़ा बयान: बोले अमेरिका की तरह हम भी पाकिस्तान में घुस कर मार सकते हैं
सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर घटना में प्रकाश में आया घनश्याम कहार पहले ही गिरफ्तार हो चुका है , दूसरे अभियुक्त संदीप मिश्रा को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Our Video

MAIN MENU