पोर्न फिल्म देखकर नाबालिक भाई-बहन करते थे सेक्स - COVERAGE INDIA

Breaking

Saturday, June 16

पोर्न फिल्म देखकर नाबालिक भाई-बहन करते थे सेक्स


कवरेज इण्डिया न्यूज डेस्क।
नवी मुंबई में एक 14 वर्षीय युवक ने पोर्न फिल्म देखकर अपने ही अपनी 16 वर्षीय बहन के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया।
पीड़िता और आरोपी कामोठ गांव के स्कूल जाने वाले बच्चे हैं और उनके माता-पिता काम कर रहे पेशेवर हैं। लड़के को अश्लील फ़िल्म देखने का आदी हो गया और जब उसके माता-पिता काम पर निकल जाते थे तभी मौके का फायदा उठाकर अपनी बड़ी बहन के साथ सेक्स करता था।

पुलिस सूत्र के अनुसार भाई बहन दोनो को पोर्न फिल्म देखने का आदि हो गए थे। माता-पिता जब काम पर जाते थे तभी दोनो कंप्यूटर पर पोर्न फिल्म देखते थे। और पोर्न फ़िल्म से ही दोनो ने सेक्स करने की तरीका भी सीखा था। हैरान तो तब हुआ जब बहन गर्भवती हो गई। एक दिन जब पीड़िता उल्टियां करने लगी तभी माँ की नज़र उस पर पड़ी। पीड़िता के माँ ने उसे हस्पताल ले गयी। जहा डॉक्टर ने पीड़िता की गर्भवती होने का ख़बर उसके माँ को दिया। माँ के पूछने पर पीड़िता ने उसके साथ हुई बलात्कार किसिने किया नही बतायी। उसके बाद पीड़िता के माँ द्वारा कामोठे पुलिस से शिकायत दर्ज करवा दिया।

पीड़िता ने पुलिस के पूछताछ में बलात्कारी भाई के नाम जब बताया सब के होश उड़ गया। पुलिस के अनुसार दोनो कोई महीनों से पोर्न फिल्म देखकर सेक्स करते आरहे थे। लेकिन दोनों को इसका अंजाम पता नही था, की पीड़िता गर्भवती ही जाएगी। पुलिस ने बलात्कारी भाई को गिरफ्तार कर चाइल्ड होम भेज दिया हैं।

कवरेज इण्डिया द्वारा जनहित में जारी...

Our Video

MAIN MENU