जब अकेली लड़की को सेक्स करने का मन करता है, तो वो करती है ये 5 काम - COVERAGE INDIA

Breaking

Wednesday, November 30

जब अकेली लड़की को सेक्स करने का मन करता है, तो वो करती है ये 5 काम

woman bedroom

लड़कियां सेक्स के मामले में लड़कों से ज्यादा शर्माती हैं। इसलिए कई बार सेक्स की इच्छा होने पर वो अपने पार्टनर को बोल नहीं पाती। ऐसे में जब सेक्स की इच्छा उनपर भारी पड़ने लगती है तो वो अपना मन बहलाने के लिए कुछ खास काम करती हैं। आइये जानें अकेले में सेक्स इच्छा होने पर लड़की क्या क्या करती है।
खुद को छूती है – अपने आप को छूना लड़कियों को एक ख़ास एहसास देता है। अपनी स्मूद स्किन, ब्रेस्ट, शोल्डर, गर्दन, नाभि जैसे शरीर के हिस्से छूना उत्तेजना से भर देता है। अकेले में इससे बेहतर और क्या किया जा सकता है भला!
सेक्स स्टोरी पढ़ती हैं – सेक्स स्टोरी हमारी फैंटेसी को उड़ान देती हैं। लड़कियां जब अकेले में ‘टर्न ऑन’ महसूस करती हैं तो वो सेक्स स्टोरीज़ पढ़ना ज्यादा पसंद करती हैं। असल में नहीं तो, कल्पना में ही सही वो सेक्स का अहसास कर पाती हैं!
अपनी न्यूड पिक्चर लेती हैं – लड़कियां अपनी न्यूड पिक्चर लेना पसंद करती हैं, अकेले में जब भी उन्हें मौका मिलता है वो ऐसी पिक्चर लेती हैं। फिर अपनी ही पिक्चर्स देखकर खुश भी होती हैं।
कपड़े उतारती हैं – भले ही पार्टनर के सामने कपड़े उतारने का एक्साइटमेंट होता हो, लेकिन लड़कियों को अकेले में धीरे-धीरे करके अपने सारे कपड़े उतारना भी एक्साइट करता है। जब कोई न देख रहा हो, सारे कपड़े उतार कर दिल खोलकर डांस किया जाए!
मास्टरबेट – खुद को प्लेजर देने के लिए ये मौका अच्छा होता है। जब लड़िकयां कपड़े उतार सकती हैं, खुद को टच कर सकती हैं। अपनी उंगलियों का जादू दिखाकर जी-स्पॉट तक पहुंचना और फिर क्लाइमेक्स! ये सोचकर किसी भी लड़की के पेट में गुदगुदाहट हो सकती है।

Our Video

MAIN MENU